Nora Fatehi Viral Video: की ताज़ा खबर, नज़र आया नोरा का ऐसा विडियो

By Anupama Singh

Published on:

Nora Fatehi

Nora Fatehi Viral Video: नोरा फतेही आज कल रियलिटी शो में ज्यादा टार नज़र आती है| नोरा रियलिटी शो होस्ट करके महीने में करोड़ो रूपए कमाती है| हाल ही में उनका एक विडियो सामने आय था जो रियलिटी शो के बिच डांस मूव करती नज़र आ रही थी जो काफी ज्यादा इंटर नेट पर वायरल हो रहा है|

नोरा फतेही एक भारतीय अभिनेत्री और डांसर हैं, वह एक अच्छी गायिका भी हैं, हर कोई उन्हें उनके डांस कौशल, खासकर बैली डांस के बारे में जानता है। वह इस समय ट्रेंड में हैं और उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीर में वह साड़ी पहने हुए हैं और पारंपरिक दिख रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साड़ी पहने हुए कुछ तस्वीर शेयर की हैं।

Nora Fatehi Upcoming Movies

नोरा फतेही की आने वाली फिल्म ‘क्रेक’ में नज़र आएगी जिसमे वो मेन लीड का रोल प्ले करने वाली है| ये एक एक्शन फिल्म रहने वाली है| जिसमे विद्युत् जामवाल और एमी जेक्सन भी है| इस फिल्म का एक डाईलोक काफी वायरल हो रहा है “Jeetega To Jeeyega”

नोरा फतेही का बंगाली लुक

Nora Fatehi

नोरा ने भारतीय साड़ी पहनकर भारतीय संस्कृति का पालन करते हुए तस्वीर शेयर की। वह प्रीति पहने हुए दिख रही है, उसने तीन तस्वीरें खींची हैं और उनमें से तीन में उसने साड़ी पहनी है। पहला यह कि उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी और भालू की बाली, माला और अंगूठी पहनी थी। इस लुक में वह स्टनिंग और स्टाइलिश लग रही थीं।

बंगाली आउटफिट में नोरा फतेही

वह बंगाली स्टाइल की तरह साड़ी पहनती हैं क्योंकि जल्द ही दुर्गा पूजा आने वाली है, इस तरह वह बंगाली फिट दिखती हैं, उन्होंने सफेद रंग की साड़ी और लाल ब्लाउज पहना है, साथ ही उन्होंने माथे पर कंगन, हार और टियारा पहनकर अपने लुक को पूरा किया है। वह बंगाली महिलाओं की तरह लग रही थी।

नोरा फतेही साड़ी में लगी बेहद खुबसूरत

Nora Fatehi

तीसरे लुक में उन्होंने हरे रंग की साड़ी और फुल स्लीव्स पर्पल ब्लाउज पहना था और हरे रंग की साड़ी में एक अंगूठी और ब्लेडलेट भी पहना था। उन्होंने खुद को पुराने फैशन की तरह तैयार किया और साड़ी पहनना भी उतना ही पुराना था, इस तरह से पहना जाता था और उन्होंने पुराने फैशन का ही पालन किया। क्योंकि पुराना सोना है.

नोरा फतेही वर्कफ्रंट

नोरा फतेही ने फिल्मों में अपना सफर एक साइड रोल के रूप में शुरू किया था, लेकिन उन्हें इससे ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला और सिंगर हार्डी सिंधु के साथ उनका गाना “मेनू जूती लड़े सोनिया” लोकप्रिय हो गया और हर कोई उन्हें जानने लगा और जैसे ही वह बनीं। बेहतरीन डांसर नोरा फतेही ने थैंक गॉड, स्ट्रीट डांसर 3डी, सत्यमेव जयते 2, एन एक्शन हीरो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, भारत, रोअर जैसी कई फिल्मों में काम किया है। हसीना अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

अब वह कई रियलिटी शो होस्ट कर रही हैं और मैन लिड अभिनेत्री के रूप में फिल्में कर रही हैं।

Read also:

Anupama Singh

Leave a Comment