Nick Jonas Viral Video: लाइव कंसर्ट के दौरान निक गिरे स्टेज से निचे, मालती दिखी इंडियन ड्रेस में खुबसूरत

By Anupama Singh

Updated on:

Nick Jonas Viral Video:

निक जोनस अचानक नीचे गिर पड़े, देखा तो अध्यादेश निक जोनस की संपत्ति के बारे में पूछ रहा है। उसे चोट तो नहीं लगी. न्यूयॉर्क में एक लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया है और इस कॉन्सर्ट के लिए निक जोनास और उनके भाइयों को आमंत्रित किया गया है।

निक मंच पर प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन उन्होंने नहीं छोड़ा कि उनके पीछे एक पिछला दरवाजा था और वह ऑर्डिनेंस को देखते हुए आगे बढ़ रहे थे और उनका पैर पिछले दरवाजे में फंस गया था और वह मंच पर गिर गए। और अब वीडियो वायरल हो रहा था ज्यादातर लोगों ने देखा नहीं लेकिन सारा वीडियो बड़े स्क्रीन वाले एलईडी टीवी पर कैद हो चुका था। और सभी ने वीडियो देखा है.

लोग निक से फिर से पूरे आत्मविश्वास के साथ प्रदर्शन करने को कह रहे हैं

गिरने के बाद निक फिर से उठे और अपने भाइयों के पास भागे और माइक्रोफोन नीचे रखकर संगीत बजाना शुरू कर दिया। निक जोनास की इस हरकत को देखकर लोग तारीफ करने लगे. और कोई उनकी संपत्ति के बारे में पूछ रहा है. उसे चोट तो नहीं लगी ना. और कोई कह रहा है कि प्रियंका भी वहीं पर थीं. और उनका परिवार संगीत कार्यक्रम देख रहा था।

इस बात को लेकर निक जोनस की पत्नी प्रियंका ट्रोल हो गई हैं

इस बात को लेकर प्रियंका भारत में ट्रोल हो गईं। एक तस्वीर वायरल हो रही थी तस्वीर में प्रियंका अपने पति निक जोनस के ऊपर बैठी हुई थीं। उन्होंने बिकिनी पहनी हुई थी. ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है कि उन्हें मालती मैरी के सामने इस तरह का काम नहीं करना चाहिए था क्योंकि वह उनके सामने बैठी थीं क्योंकि वह छोटी बच्ची हैं और उन्हें कुछ भी पता नहीं है कि आप ऐसा करेंगे। वह निडर होकर आपको यह सीखाएगी। तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने 2018 को शादी की थी।

मालती मैरी इंडियन ड्रेस कुर्ता पायजामा पहने हुए काफी क्यूट लग रही थीं

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को भारतीय पोशाक कुर्ता पायजामा पहनाया और वह अपनी मां की तरह भारतीय पोशाक पहनकर खूबसूरत लग रही थीं। जब आप प्रियंका की बचपन की तस्वीर देखेंगे तो वह अपनी बेटी मालती की तरह दिख रही हैं। और उनका चेहरा एक जैसा है. माटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मालती अपनी मां के साथ साइकिल चला रही हैं और उन्होंने सफेद पायजामा पहना हुआ है

न्यूयॉर्क में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान। निक और उनके भाई एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने गए थे। जहां बहुत सारे लोग अलग-अलग देशों से आए हुए हैं और उस समय निक जोनास और उनके भाई गाना गा रहे थे, उनमें से एक म्यूजिक बजा रहा था और एक गाना गा रहा था। और उसी समय अचानक मंच से नीचे गिर पड़े।

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर गिर पड़े

निक जोनस और उनका पूरा परिवार न्यूयॉर्क में भाइयों के कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए गया हुआ है। स्टेज पर निक जोनस गाना गा रहे थे और अचानक गिर पड़े। निक का पैर पिछले दरवाजे में फंस गया है। क्योंकि पिछले दरवाज़े का दरवाज़ा खुला था इसीलिए जब निक परफॉर्म कर रहे थे और वह ऑर्डिनेंस को देखते हुए बेक आ रहे थे तो उन्हें पता ही नहीं चला कि उनके पीछे एक बेक दरवाज़ा है और अचानक उनका लैग पिछले दरवाज़े में फंस गया और वह स्टेज पर गिर पड़े।

गिरने के बाद निक धीरे-धीरे उठे

जब निक गिरे तो एक गार्ड उन्हें बचाने आया लेकिन गार्ड के वहां पहुंचते ही निक खुद उठ गए। और लोग पूछ रहे हैं कि क्या निक जोनस ठीक हैं, उन्हें चोट तो नहीं लगी। और कुछ लोगों ने उसे ड्रम बजाना शुरू कर दिया कि गिरने के बाद भी उसने अपना संगीत कार्यक्रम बंद नहीं किया और वह उठ गया और फिर से अपने भाइयों के पास भाग गया और ड्रम बजाना शुरू कर दिया। निक की परफॉर्मेंस को देखकर लोग रेटिंग देने लगे हैं।

निक जोनस और उनका परिवार यहां तक कि उनकी प्रियंका चोपड़ा भी वहां गई थीं

कुछ लोग कह रहे हैं कि कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा और उनका परिवार भी शामिल था। क्योंकि ये उनका पारिवारिक संगीत कार्यक्रम है. निक जोनास और उनके भाई जेह और उनके दूसरे भाई लाइव परफॉर्मेंस कर रहे थे. और अब यह वीडियो अमेरिका ही नहीं भारत में भी इंस्टाग्राम और ट्विटर और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुछ दिन पहले एक महिला ने निक जोनास के ऊपर ब्रा फेंक दी थी लेकिन प्रियंका वहीं रह रही थीं और उन्हें ब्रा में खांसी आ गई और उन्होंने ब्रा को निक के पास नहीं जाने दिया। प्रियंका और निक की लव स्टोरी के बारे में तो हर कोई जानता है। प्रियंका भारत से हैं और वह निक जोनस से 10 साल बड़ी हैं

Anupama Singh

Leave a Comment